Cillian Murphy: ओपेनहाइमर  कंट्रोवर्सी पर सिलियन मर्फी ने तोड़ी चुप्पी, सीन को बताया ओपेनहाइमर के जीवन का जरूरी हिस्सा

Cillian Murphy: हॉलीवुड के फेमस स्टार सिलियन मर्फी इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है हालांकि, फिल्म में एक सीन को लेकर विवाद शुरु हो गया है. इस मामले पर सिलियन मर्फी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने फिल्म में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Cillian Murphy: हॉलीवुड के फेमस स्टार सिलियन मर्फी इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है हालांकि, फिल्म में एक सीन को लेकर विवाद शुरु हो गया है. इस मामले पर सिलियन मर्फी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने फिल्म में एडल्ट सीन का महत्व समझाया है.

फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ के एक एडल्ट सीन को लेकर भारी विवाद शुरू हो गया है. इस बीच फिल्म के विवादित सीन को लेकर सिलियन मर्फी ने एक बयान दिया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने इस सीन के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, फिल्म में एडल्ट सीन महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि जीन टैटलॉक के साथ उनका रिश्ता फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण भावनात्मक हिस्सों में से एक है. उन्होने आगे कहा कि, अगर यह कहानी की कुंजी है तो वे सार्थक है, वे हमारे काम का सबसे अजीब हिस्सा हैं लेकिन कभी-कभी इसके साथ आगे बढ़ना पड़ता है.

सिलियन मर्फी विवादित सीन को लेकर कहा कि, यह सीन ओपेनहाइमर के जीवन का वह पहलू था जब उन्होंने महिलाओं के प्रति अपना आकर्षण दिखाया था, ये सीन उनकी कहानी का एक जरूरी हिस्सा है.

आपको बता दें कि, फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ एक बायोपिक फिल्म है जिसे क्रिस्टोफर नोलन के डायरेक्शन में बनाई गई है. यह फिल्म अमेरिकी भौतिकी वैज्ञानिक जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित है. ओपेनहाइमर को परमाणु बम के जनक के रूप में जाना जाता है.