Kargil Vijay Diwas: आज वॉर मेमोरियल में शहिद सिपाहियों को श्रद्धांजलि देंगे CM भगवंत मान

Kargil Vijay Diwas: इस साल कारगिल विजय दिवस पंजाब के अमृतसर में बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसकी पूरी तैयारी की जिम्मेदारी अधिकारियों को दी गई है. इस खास मौके पर बलिदानियों को श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम भगवंत मान भी पहुंचेंगे. पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में बुधवार को कारगिल विजय दिवस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Kargil Vijay Diwas: इस साल कारगिल विजय दिवस पंजाब के अमृतसर में बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसकी पूरी तैयारी की जिम्मेदारी अधिकारियों को दी गई है. इस खास मौके पर बलिदानियों को श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम भगवंत मान भी पहुंचेंगे.

पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में बुधवार को कारगिल विजय दिवस मनाया जाएगा. इस खास मौके मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान वीर नारियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देंगे. डिप्टी कमिश्नर अमित तलवाड़ ने मंगलवार को वॉर मेमोरियल में प्रबंधों की समीक्षा की थी.

धूमधाम से मनाया जाएगा विजय कारगिल दिवस-

डिप्टी कमिश्नर अमित तलवाड़  ने कहा कि इस साल कारगिल विजय दिवस खूब धूमधाम से मनाया जाएगा. इस खास मौके को शहीद जवानों के बलिदान को याद करते हुए मनाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि इस जश्न की पूरी तैयारियों की जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंप दी गई है. इस खास मौके पर एडीसी हरप्रीत सिंह, डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल, एसडीएम मन कंवल सिंह चाहल, कर्नल गुरिंदरजीत सिंह गिल आदि मौजूद रहेंगे.

मंगलवार को चंडीगढ़ में आयोजित किया गया था कारगिल दिवस का कार्यक्रम

चंडीगढ़ में मंगलवार को कारगिल दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के सीएम भगवंत मान ने कहा कि, कारगिल युद्ध में बहादुर योद्धाओं का बलिदान देश के नौजवानों को देश भक्ति के लिए प्रेरित करता रहेगा. उन्होंने आगे कहा कि कारगिल विजय दिवस भारत की सशस्त्र सेनाओं के असाधारण शौर्य का प्रतीक है क्योंकि इस युद्ध में हमारे सिपाहियों ने बलिदान, शुरवीरता और बहादुरी की बेमिसाल गाथा पेश की. कारगिल विजय दिवस के खास मौके पर आयोजित समागम में  सीएम मान ने शहीद सिपाहियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि भेंट की.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!