CM Maan marriage Anniversary: आज ही के दिन हुई थी भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी, पहली सालगिरह पर खास सेलिब्रेशन

CM Maan marriage Anniversary: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है. आज ही के दिन यानी सात जुलाई को भगवंत मान और गुरप्रीत कौर शादी के बंधन में बंधे थे. सीएम मान ने ट्वीट कर अपनी पत्नी को बधाई संदेश दिया है. शादी की पहली सालगिरह को […]

Date Updated
फॉलो करें:

CM Maan marriage Anniversary: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है. आज ही के दिन यानी सात जुलाई को भगवंत मान और गुरप्रीत कौर शादी के बंधन में बंधे थे. सीएम मान ने ट्वीट कर अपनी पत्नी को बधाई संदेश दिया है. शादी की पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए भगवंत मान ने एक कार्यक्रम रखा है. इस कार्यक्रम में कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट में लिखा, “मैंने उस खूबसूरत भगवान से बस एक ही दुआ मांगी है. हमारी फोटो देखकर लोग कहते हैं, दोनों को शुभकामनाएं. डॉ. गुरप्रीत कौर मान को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.”

कार्यक्रम में कई बड़े नेता होंगे शामिल –

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी की पहली सालगिरह के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें कई बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है. इनमें राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के अलावा पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री और आप विधायक शामिल होंगे. ये कार्यक्रम चंडीगढ़ सेक्टर 2 में होगा.

बता दें कि सीएम भगवंत मान ने पिछले साल डॉ. गुरप्रीत कौर से की थी. गुरप्रीत तीन बहनों में सबसे छोटी है। उनके पिता के पास कनाडा की नागरिकता है. वहीं आप नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्डा की बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ सगाई हो चुकी है. जल्द ही अब दोनों शादी के बंधन में बधने वाले हैं.