CM मान ने विभिन्न विभागों में नवनियुक्त लड़के-लड़कियों को नियुक्ति पत्र सौपा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को उनकी ईमानदार सरकार ने एक साल में युवाओं को 28873 नौकरियां दी है। पुरानी कांग्रेस सरकार ने अपने साल में लगभग 8000 नौकरियां दी थी। भगवंत मान ने स्थानीय निकाय लोक निर्माण विभाग तकनीकी शिक्षा एवं समान्य प्रशासन विभाग में 409 नवनियुक्त अनुविभागीय अधिकारियों लिपिक, कनिष्ठ ड्राफ्ट्समैन […]

Date Updated
फॉलो करें:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को उनकी ईमानदार सरकार ने एक साल में युवाओं को 28873 नौकरियां दी है। पुरानी कांग्रेस सरकार ने अपने साल में लगभग 8000 नौकरियां दी थी। भगवंत मान ने स्थानीय निकाय लोक निर्माण विभाग तकनीकी शिक्षा एवं समान्य प्रशासन विभाग में 409 नवनियुक्त अनुविभागीय अधिकारियों लिपिक, कनिष्ठ ड्राफ्ट्समैन एंव अन्य को नियुक्त पत्र सौंपने के लिए यहां नगर भवन में आयोजित समारोह में संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पुरानी सरकारों की बेरूखी को देखते हुए राज्य के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पहले एक दूर का सपना था, जहां उनकी सरकार ने यह सुनिश्यित किया कि सभी युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी मिले। जिसके लिए पारदर्शी तंत्र विकसित किया गया है।

उन्होंने कहा कि पुरानी सरकार में जनता की सच्चे अर्थों में सेवा करने की प्रतिबद्धता और जज्बे की कमी थी। जिसके कारण ये नौकरियां युवाओं से कोसों दूर थीं। हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अपनी सरकार बनने के 1 साल के भीतर पूरी तरह योग्यता के आधार पर योग्य युवाओं को 28873 नौकरियां दी है।

Tags :