Punjab News: सीएम मान 14 अगस्त को 76 आम आदमी क्लीनिकों का करेंगे उद्घाटन

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) 15 अगस्त को पड़ने वाली भारत की आजादी की 77वीं वर्षगांठ के अवसर पर 14 अगस्त को लोगों के लिए 76 और आम आदमी क्लीनिकों का उद्घाटन करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, आम आदमी क्लीनिक से अब तक 35 […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) 15 अगस्त को पड़ने वाली भारत की आजादी की 77वीं वर्षगांठ के अवसर पर 14 अगस्त को लोगों के लिए 76 और आम आदमी क्लीनिकों का उद्घाटन करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, आम आदमी क्लीनिक से अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग लाभान्वित हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और 14 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम की जानकारी साझा करेंगे.

प्रदेश में अभी 583 मोहल्ला क्लीनिक चल रहे हैं, जिनमें 76 क्लिनिकों का इजाफा होने जा रहा है, जिसके बाद पंजाब में कुल मोहल्‍ला क्‍लीनिकों की संख्‍या 659 हो जाएगी.

बता दें कि पिछले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 100 आम आदमी क्लीनिक का उद्घाटन किया था.