CM मोहन पहुंचे तमिलनाडु, साउथ के उद्योगपतियों से MP ने की मुलाकात

CM Mohan Yadav Visit Tamil Nadu: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों तमिलनाडु पहुंचे हुए हैंय यहां उन्होंने दक्षिण भारतीय उद्योगपतियों से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में अपने इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने के लिए इंवाइट किया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

CM Mohan Yadav Visit Tamil Nadu: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. हाल ही जबलपुर में ‘रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव’ का आयोजन किया गया था. इसके अलावा सीएम मोहन यादव केंद्र की सरकारी योजनाओं की भी मदद ले रहे हैं.  इसी सिलसिले में मोहन यादव बीते दिन तमिलनाडु पहुंचे. 

यहां उन्होंने दक्षिण भारतीय उद्योगपतियों से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में अपने इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने के लिए इंवाइट किया है. इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने यहां क्लोदिंग यूनिट बेस्ट कॉर्प फैक्ट्री का अवलोकन भी किया है. 

साउथ के उद्योगपतियों को सीएम का इंविटेशन

सीएम मोहन यादव ने दक्षिण भारतीय उद्योगपति को मध्य प्रदेश में इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने और राज्य में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया है. सीएम मोहन ने कहा कि मध्य प्रदेश में इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने में उद्योगपतियों को राज्य सरकार द्वारा सहूलियतों का लाभ दिया जाएगा. इससे राज्य में युवाओं के रोजगार के अवसर पैदा होंगे. सीएम मोहन ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में टेक्सटाइल उद्योग के विकास की बहुत संभावनाएं हैं. मध्य प्रदेश में इस तहर के यूनिट स्थापित होने से प्रदेश की महिलाओं को रोजगार का नया अवसर मिलेगा.

श्रम का मंदिर है इंडस्ट्रियल यूनिट

सीएम मोहन यादवा ने कहा कि तमिलनाडु की यह इंडस्ट्रियल यूनिट एक तरह का श्रम मंदिर है, जहां लोगों को आजीविका के साथ साथ साथ श्रमिक बंधु बधाई के पात्र मिलते हैं. बता दें कि सीएम मोहन यादव 25 जुलाई को होने वाले कोयम्बटूर में इन्वेस्ट एमपी इंटरेक्टिव सेशन में भी शामिल होंगे और निवेश प्रोत्साहन नीति की जानकारी देंगे. इस मौके पर मध्यप्रदेश के ‘एक जिला एक उत्पाद’ (ODOP) से संबंधित प्रदर्शनी लगाई जाएगी.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!