Karni Sena Murder: कनाडा में हुई साजिश और जयपुर में दिया हत्या को अंजाम, शूटर रोहित की जुबानी पूरी कहानी

Karni Sena Murder: शूटर रोहित राठौड़ ने दिल्ली पुलिस को बताया कि, गोगामेड़ी के सुरक्षा कर्मी एक भी फायरिंग नहीं कर पाए थे. जबकि कहा जा रहा था कि, गोगामेड़ी के सुरक्षा गार्डों ने शूटर साथी नवीन शेखावत की हत्या की है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • शूटरों को हथियार वीरेंद्र चारण ने खुद जयपुर आकर दिया था.
  • रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण ने दिया था शुटरों को विदेश आने का लोभ.

Karni Sena Murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में दिन पर दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं. हत्याकांड को अंजाम देने के लिए साजिशकर्ता ने जयपुर में अपने फौजी मित्र की मदद ली थी. 

रोहित गोदारा आरोपी 

वहीं इस मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग कनाडा में बैठे गैंगस्टर्स ने बनाई थी. जिसे राजय्थान में अंजाम तक पहुंचाया गया, वहीं इस घटना की साजिश रचने वाला रोहित गोदारा बताया जा रहा है. दरअसल रोहित पिछले साल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मर्डर से जुड़े गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई टीम का हिस्सा है. 

हत्या की कहानी 

मिली जानकारी के मुताबिक गोगामेड़ी की हत्या के वक्त शूटर नितिन फौजी ने अपने शूटर साथी नवीन शेखावत को भी मौत के घाट उतार दिया था. जबकि इल्जाम ये लगाया था कि, गोगामेड़ी के सुरक्षा गार्डों ने उसकी हत्या की है. दरअसल मर्डर के समय नितिन फौजी को लगा कि नवीन शेखावत उसे रोकने की कोशिश कर रहा है. जिसकी वजह से उसने शेखावत को गोलियों से छल्ली कर दिया.

वहीं शूटर रोहित राठौड़ ने दिल्ली पुलिस को बताया कि, गोगामेड़ी के सुरक्षा गार्ड एक फायरिंग नहीं कर पाए थे. इतना ही नहीं रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण ने रेवाड़ी, हरियाणा निवासी नितिन फौजी के साथ ही साथ रोहित राठौड़ को विदेश बुलाने की बात कही थी. 

जयपुर में मिला हथियार

वहीं इस घटना को अंजाम देने के लिए शूटरों को हथियार वीरेंद्र चारण ने खुद जयपुर आकर पहुंचाया था. जिसमें तीन पिस्तौल मौजूद थी, वहीं पुलिस के अधिकारियों के हिसाब से अपराधी जब रेवाडी पहुंचा तो, पुलिस को सूचना मिली कि, यहां से एक ही ट्रेन हिसार के लिए जाती है. जिसके बाद हिसार की सीसटीवी फुटेज खंगाली तो शूटरों के सारे राज खुल गए. वहीं यहां पर इन दोनों को उधम सिंह से मुलाकात हुई, जिसके बाद पुलिस ने उधम सिंह का नंबर निकाला. हालांकि, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अपराधियों ने एक नया मोबाइल नंबर लिया था. 

घटना को अंजाम 

दरअसल पुलिस ने उधम सिंह का नंबर तलाशा, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, इस एप की मदद से पुलिस ने इनको धर दबोचा है. वहीं हिसार की सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा था. जिसमें शूटर, गैंगस्टर रोहित गोदारा के दाहिने हाथ वीरेंद्र चारण एवं दानाराम के साथ संपर्क में थे. वहीं इन दोनों के इशारे पर ही साजिश को अंजाम दिया गया था. जबकि पुलिस इन दोनों को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी हुई है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!