Kangana Ranaut की शिकायत पर कोर्ट ने जावेद अख्तर को भेजा नोटिस, 10 दिन बाद कोर्ट में पेश होने का आदेश

Javed akhtar Kangana Ranaut Case Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के केस में नया अपडेट सामने आया है. दोनों के फिजिशियन गवाही के बाद मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जावेद अख्तर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के केस के दौरान जावेद और […]

Date Updated
फॉलो करें:

Javed akhtar Kangana Ranaut Case Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के केस में नया अपडेट सामने आया है. दोनों के फिजिशियन गवाही के बाद मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जावेद अख्तर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के केस के दौरान जावेद और कंगना की लड़ाई अब तक जारी है. कोर्ट ने इस मामले में जावेद अख्तर को समन भेजा है. दरअसल, कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ एक FIR दर्ज कराई थी. जिसमें IPC की धारा 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया था.

इस मामले की सुनवाई के लिए मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जावेद अख्तर को नोटिस भेजा गया है.  जावेद अख्तर को 5 अगस्त को कोर्ट में पेश होने के लिए तलब किया है.

दोनों के फिजिएशन बने कोर्ट में गवाह-

रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के फिजिशियन डॉक्टर रमेश अग्रवाल सोमवार को मुंबई मजिस्ट्रेट के सामने कोर्ट में गवाह बनकर पेश हुए थे. कोर्ट के समक्ष रमेश अग्रवाल ने 2016 में जावेद और कंगना उनकी बहन रंगोली चंदेल के बीच हुई मुलाकात के बारे में जिक्र किया. उन्होंने कोर्ट को बताया कि जावेद ने उनसे मुलाकात के दौरान कंगना और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवाद पर बात की थी और कहा था कि उनके बीच समझौता होना चाहिए.

कंगना ने लगाया जावेद अख्तर पर आरोप-

साल 2016 में जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन और कंगना के बीच चल रहे विवाद को लेकर कुछ सलाह देने के लिए कंगना को अपने घर बुलाया था. इस दौरान का जिक्र करते हुए कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जावेद अख्तर ने इस मामले में बोलने पर उन्हें धमकी दी थी और फिर बाद में उनके खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था. जिसके बाद कंगना ने भी जावेद अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.