Crime News: पति निकला ISI एजेंट, बीवी बोली साथ रहना तो दूर देखना भी मंजूर नहीं

Crime News: उत्तरप्रदेश के गोंडा से एटीएस की गिरफ्त में एक आईएसआई एजेंट आया है. जिसका नाम मोहम्मद रईस है. जैसे ही इस बात का पता उसकी बीवी को लगा उसकी बीवी ने साथ रहने से मना करते हुए कहा कि मेरा शौहर गद्दार निकल गया, उसे सूली पर चढ़ा दो. मुझे जरा भी अफसोस […]

Date Updated
फॉलो करें:
Crime News: उत्तरप्रदेश के गोंडा से एटीएस की गिरफ्त में एक आईएसआई एजेंट आया है. जिसका नाम मोहम्मद रईस है. जैसे ही इस बात का पता उसकी बीवी को लगा उसकी बीवी ने साथ रहने से मना करते हुए कहा कि मेरा शौहर गद्दार निकल गया, उसे सूली पर चढ़ा दो. मुझे जरा भी अफसोस नहीं होगा. वहीं हाल ही में उन दोनों का निकाह हुआ था. मोहम्मद रईस की बीवी जिसका नाम शबा बानो है. निकाह की यादें ताजा हैं. इस बात की जानकारी मिलते ही शबा बोली की विधवा की जिंदगी जी लूंगी, मगर ऐसे मर्द के साथ रहना तो दूर उसके बारे में सोचना भी गुनाहे-अजीम है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि तरबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामापुर दीनपुरवा के रहने वाले रईस को घर से पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोपों में एटीएस ने हिरासत में लिया है. इस घटना के दो दिन बाद मायके वाले शबा बानो को अपने घर कोमसाबाद उमरी बेगमगंज लेकर चले गए। पुलिस जब रईस गिरफ्तार करने आई थी उस समय शबा बानो ससुराल में ही मौजूद थी.

बीवी का बयान

शबा ने अपने पुलिस को बताया कि शादी तय करते वक्त घर वालों से बताया गया था कि मोहम्मद रईस मुंबई के एक होटल में नौकरी करता है. इस सच्चाई का पता चलने पर लड़की के घर वाले सदमे में है. वहीं शबा कहती है मैं अपने देश के साथ हूं.शादी के बाद पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने के आरोप में रईस की गिरफ्तारी से पूरा परिवार सदमे में है। शबा ने कहा- मैं अपने देश के साथ हूं। मुल्क से गद्दारी करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

रईस के पिता का बयान

रईस के पिता नाममोहम्मद हुसैन है.इस घटना के बारे में जब उसके पिता को पताचला तो रईस के पिता ने बेटे कोबेदखल कर दिया. पिता का कहना है कि मेरी 60 साल की उम्र है.कुछ ही साल जीवन के बचे हैं। इस हालात में बेटा को देश द्रोही के रूप में देखना बड़ा कठिन है.मेरी परवरिश में कोई कमी नहीं रही, मगर मुंबई जाने के बाद रईस को आतंकियों ने अपने जाल में फंसा लिया है.
Tags :