Chandra Shekhar Aazad Attacked: देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला

Chandra Shekhar Aazad Attacked: भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आज़ाद रावण को बुधवार शाम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हमला किया। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया, “आधे घंटे पहले, चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई। वे ठीक हैं और […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandra Shekhar Aazad Attacked: भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आज़ाद रावण को बुधवार शाम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हमला किया। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया, “आधे घंटे पहले, चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई। वे ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी – कांशी राम के प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक अस्पताल ले जाया गया, जब उनके काफिले पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला किया और एक गोली उनके पास से निकल गई। एक गोली उनके पेट को छूते हुए निकल गई।

भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी – कांशीराम प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद मुझे याद नहीं है लेकिन मेरे लोगों ने उनकी पहचान की है। उनकी गाड़ी आगे सहारनपुर की तरफ भागी। हमने यू टर्न ले लिया। हमारी गाड़ी अकेली ही थी, कुल 5 लोग थे। हमारे साथी डॉक्टर को भी शायद गोली लगी है।

अपडेट जारी हैं..