Delhi: PM मोदी,किम जोंग,एलन मस्क नाचते-गाते एआई तस्वीर वायरल, त्योहारों में कुछ ऐसा अंदाज

Delhi: देश में अभी त्योहारों की धूम मचनी शुरू हो गई है. इन दिनों शारदीय नवरात्र की चहल-पहल देखने को मिल रही है. इसके साथ ही कहीं रामलीला तो कहीं मेले का आयोजन हो चुका है. मां के जगरातें भी जगह-जगह पर किए जा रहे हैं, जिसके कारण चारों तरफ भक्ति, हर्ष उल्लास, खुशी का […]

Date Updated
फॉलो करें:
Delhi: देश में अभी त्योहारों की धूम मचनी शुरू हो गई है. इन दिनों शारदीय नवरात्र की चहल-पहल देखने को मिल रही है. इसके साथ ही कहीं रामलीला तो कहीं मेले का आयोजन हो चुका है. मां के जगरातें भी जगह-जगह पर किए जा रहे हैं, जिसके कारण चारों तरफ भक्ति, हर्ष उल्लास, खुशी का माहौल देखा जा रहा है. इस दरमियान आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ने देश के बड़े नेताओं की कुछ तस्वीरें साझा की है.

भांगड़ा करते नेता

बता दें कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने देश के बड़े-बड़े नेताओं की तस्वीरें बनाई है, जिसमें देखा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी, रॉबर्ट डाउनी जूनियर,डोनल्ड ट्रम्प, ब्लादिमिर पुतिन, किम जोंग उन,एलन मस्क भारतीय वेशभूषा में नजर आ रहे हैं, साथ ही ये सभी नाचते-गाते, भांगड़ा करते, तबला बजाते, गाते, झूमते, दीपक जलाते दिख रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों की मदद से ये जानने में आसानी हो रही है कि अगर ये आम इंसान की तरह जीते तो कुछ इसी अंदाज में त्योहारों को मनाते और जश्न करते.

किम जोंग उन

एलन मस्क

किम जोंग उन

ब्लादिमिर पुतिन

राहुल गांधी

डोनल्ड ट्रम्प

मार्क जुकरबर्ग