दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ‘आप’ के दफ्तर की जासूसी का आरोप लगाया

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सौरभ भारद्वाज मंगलवार को ने एक प्रेस वार्ता की. जिसमे आप ने मंगलवार को दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार यहां उसके पार्टी मुख्यालय की ”जासूसी” कर रही है. सौरभ भारद्वाज ने एक सीसीटीवी फुटेज मीडिया से साझा करते कहा कि पहले लोगों की जासूसी होती […]

Date Updated
फॉलो करें:

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सौरभ भारद्वाज मंगलवार को ने एक प्रेस वार्ता की. जिसमे आप ने मंगलवार को दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार यहां उसके पार्टी मुख्यालय की ”जासूसी” कर रही है. सौरभ भारद्वाज ने एक सीसीटीवी फुटेज मीडिया से साझा करते कहा कि पहले लोगों की जासूसी होती थी, लेकिन अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय की जासूसी कराई जा रही है.

आप नेता ने कहा ने प्रेस वार्ता में दावा किया कि उनके कार्यालय की जासूसी की जा रही है. कुछ संदेहास्पद लोग उनके कार्यालय के बाहर देखे गए हैं. उन्होंने कहा है कि इससे पहले मुख्यमंत्री आवास की भी जासूसी कराई जा रही थी.

केंद्र करा रहा है AAP के ऑफिस की जासूसी

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की राजधानी में चुनी हुई सरकार के राष्ट्रीय कार्यालय की केंद्र सरकार जासूसी करा रही है. हमने पहले भी बताया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय की कुछ लोग जासूसी कर रहे हैं.

सौरभ भारद्वाज ने यह भी पूछा कि “यह गंभीर मामला है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के कार्यालय की जासूसी की जा रही थी. भाजपा को जवाब देना चाहिए कि वे किस बात से डरते हैं? वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से क्यों डरते हैं?”

Tags :