Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को LNJP अस्पताल में लगाया गले

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को बीमार आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) से लोक नायक अस्पताल में मुलाकात की। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहां पहुंचकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को गले लगाया और अस्पताल में उनके […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को बीमार आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) से लोक नायक अस्पताल में मुलाकात की। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहां पहुंचकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को गले लगाया और अस्पताल में उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पिछले साल मई में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद से तिहाड़ जेल में बंद जैन को पिछले गुरुवार को चक्कर आने के कारण जेल में गिर जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और बाद में सांस लेने में तकलीफ के कारण लोक नायक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

दिल्ली के पूर्व मंत्री को पिछले शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने चिकित्सा आधार पर 6 सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत दे दी गई है। मीडिया रिपोर्टर के अनुसार इस मामले से वाकिफ लोगों के हवाले से बताया कि सिर में चोट लगने के कारण उन्हें खून का थक्का जम गया था, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। जैन के इलाज के लिए 4 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है।

अरविंद केजरीवाल ने जैन से मिलने के बात ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पर शेयर करते हुए के लिखा- ‘आज मैं एक बहादुर शख्स से मिला जो आज के दौर का हीरो है’।

आप नेता सत्येंद्र जैन को 30 मई, 2022 को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Tags :