Delhi News: दिल्ली कोर्ट परिसर में फायरिंग से मचा हड़कंप, वकीलों के बीच बहस के बाद हुई घटना

Delhi News: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में बुधवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बताया गया कि वकीलो के बीच बहस होने के बाद ये वारदात हुई है। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में 5 जुलाई (बुधवार) […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में बुधवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बताया गया कि वकीलो के बीच बहस होने के बाद ये वारदात हुई है।

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में 5 जुलाई (बुधवार) को फायरिंग की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर वकीलों के बीच बहस हो गई थी। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल पर पुलिस टीम मौजूद है।

जानकारी के मुताबिक, तीस हजारी कोर्ट परिसर में वकीलों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद कोर्ट से फायरिंग की घटना सामने आई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

सब्जी मंडी पुलिस थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग से लोग दहशत में आ गए थे। हालांकि अच्छी बात ये है कि किसी को गोली नहीं लगी है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कोर्ट परिसर में हथियार कैसे आया और फायरिंग किस हथियार से की गई है। पुलिस इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है।

Tags :