Delhi News: कांग्रेस की गलत पोस्ट पर गुस्साए जेपी नड्डा, कहा डॉ आंबेडकर के प्रति सम्मान की कमी

Delhi News: जी20 शिखर सम्मेलन में राष्ट्रपति भवन की तरफ से भेजे गए रात्रि के भोजन के लिए निमंत्रण पत्र पर प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया की जगह पर प्रेसिडेंट ऑफ भारत लिखे जाने के मुद्दे पर खलबली मची हुई है. भाजपा व कांग्रेस दोनों ही अपने- अपने तरीके से एक दूसरे पर तंज कस रही है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: जी20 शिखर सम्मेलन में राष्ट्रपति भवन की तरफ से भेजे गए रात्रि के भोजन के लिए निमंत्रण पत्र पर प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया की जगह पर प्रेसिडेंट ऑफ भारत लिखे जाने के मुद्दे पर खलबली मची हुई है. भाजपा व कांग्रेस दोनों ही अपने- अपने तरीके से एक दूसरे पर तंज कस रही है. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस पार्टी पर संविधान के अपमान करने का आरोप लगाया है.

पूरा मामला

आपको बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी को घेरते हुए सोशल मीडिया पर भारत के संविधान की प्रस्तावना शेयर की पर ये दांव उल्टा कांग्रेस को जा लगी. क्योंकि पोस्ट में बहुत सारी गलतियां थीं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तुरंत गलतियों को नोट करते हुए कहा कि “क्या हम उस पार्टी से कोई उम्मीद कर सकते हैं, जो भारत की प्रस्तावना तक नहीं जानती कांग्रेस= संविधान और डॉ आंबेडकर के प्रति सम्मान की कमी.”

कांग्रेस की गलत मंशा

भारत व इंडिया को लेकर मचे बवाल में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कई तीखे सवाल दागे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस को देश के सम्मान और गौरव से जुड़े हर विषय से इतनी आपत्ति क्यों है? भारत जोड़ो के नाम पर राजनीतिक यात्रा करने वालों को “भारत माता की जय” के उद्घोष से नफरत क्यों है? इससे साफ है कि कांग्रेस के मन में न देश के प्रति सम्मान है, न देश के संविधान के प्रति, न ही संवैधानिक संस्थाओं के प्रति, उसे तो बस एक विशेष परिवार के गुणगान से मतलब है. कांग्रेस की देश विरोधी और संविधान विरोधी मंशा को पूरा देश भलीभांति समझता है.

जी20 सम्मेलन

राजधानी नई दिल्ली में 9- 10 सितंबर 2023 को जी20 शिखर सम्मेलन के आयोजन की तैयारियां चल रही है. इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए जो बाइडेन, ऋषि सुनक सहित दुनिया के 20 से ज्यादा देशों के प्रमुख भारत आने वाले हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!