Delhi News: सांसद राघव चड्डा का बड़ा बयान, दिल्ली सेवा बिल के खिलाफ जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

Delhi News: दिल्ली सेवा बिल को बीते रात राज्यसभा में पास कर दिया गया है. इस बिल के पास होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कही है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बताया कि ये बिल राज्यसभा में भले पास हो गया हो, लेकिन इस बिल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: दिल्ली सेवा बिल को बीते रात राज्यसभा में पास कर दिया गया है. इस बिल के पास होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कही है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बताया कि ये बिल राज्यसभा में भले पास हो गया हो, लेकिन इस बिल के खिलाफ लड़ाई अभी जारी है. उन्होंने कहा कि भले राज्यसभा में हम इस बिल को रोक नहीं पाए, पर हम सुप्रीम कोर्ट में जाकर इसके लिए लड़ाई लड़ेंगे.

सांसद का का बयान

सांसद ने बताया कि दिल्ली सर्विस बिल के खिलाफ हम न्यायपालिका में जाकर इसके लिए लड़ाई लड़ेंगे. उनका कहना था कि सत्तारूढ़ बीजेपी ने बिल को राज्यसभा में पास करा लिया है. वहीं इस बिल के पक्ष में 131 वोट तो 102 वोट इसके विरोध में मिले हैं. वहीं राज्यसभा से इस विधेयक के पास हो जाने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये देश के लोकतांत्रिक इतिहास का काला दिन है. बीजेपी ने दिल्ली वासियों के मताधिकार का अपमान किया है.

सांसदों ने किया फर्जी हस्ताक्षर

सांसद ने बताया कि प्रिविलेज कमिटी का एक बार नोटिस जाने के बाद हर किसी की बातों का मुंह तोड़ जबाव दे दुंगा. आपको बता दें कि 5 सांसदों ने सांसद के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की बात कही थी. सांसदों का आरोप था कि दिल्ली सेवा विधेयक पर प्रस्तावित चयन समिति में उनके फर्जी हस्ताक्षर करा लिए गए थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!