Delhi News: मणिपुर के मुद्दे पर संसद में पक्ष विपक्ष के बीच होगा आज घमासान, पीएम मोदी को घेरने की तैयारी

Delhi News: आज संसद के मानसून सत्र का तीसरा दिन है. सदन के शुरू होते ही दोनों सदनों के बीच मणिपुर को लेकर हंगामा होने की बात सामने आ रही है. सुत्रों के मुताबिक पता चला है कि विपक्षी दलों ने मणिपुर मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है. पीएम मोदी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: आज संसद के मानसून सत्र का तीसरा दिन है. सदन के शुरू होते ही दोनों सदनों के बीच मणिपुर को लेकर हंगामा होने की बात सामने आ रही है. सुत्रों के मुताबिक पता चला है कि विपक्षी दलों ने मणिपुर मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है. पीएम मोदी का आज घेराव करने की तैयारी में पूरे विपक्षी दल लगे हुए हैं. विकासात्मक समावेशी गठबंधन का मुकाबला करने की योजना तैयार है. देश भर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को देखते हुए.

मणिपुर मामला

आपको बता दें कि बीते दिन मणिपुर के अंदर दो महिलाओं को बगैर कपड़ों के परेड कराया गया और उनके साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया गया था. जिस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ. जिसको देख पूरे देश भर के लोगों की रूह कांप उठी. वहीं इस घटना के बाद विपक्ष लगातार हमलावर है. विपक्ष का कहना है कि जब तक इस मुद्दे पर चर्चा नहीं होती है और प्रधानमंत्री सदन में आकर जवाब नहीं देंगे तब तक सदन के अंदर कोई कार्य नहीं होगा.

बीजेपी चर्चा को तैयार

बीजेपी सरकार की तरफ से बता दिया गया है कि वो इस विषय पर चर्चा करने को तैयार हैं. वहीं उनका कहना है कि सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से चलने में आप सब का सहयोग होना चाहिए.सरकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान के बाद विपक्ष मणिपुर मुद्दे पर अल्पकालिक चर्चा करने को तैयार हो गई है. दरअसल संसद के अंदर प्रधानमंत्री मणिपुर मामले में क्या बोलते हैं इस बात को विस्तृत तरीके से विपक्ष सुनना चाहती है. इस बात को देखते हुए विपक्ष सदन के अंदर शांत दिखेगी इस बात के आसार कम है.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!