Delhi News: प्रगति मैदान टनल के अंदर लूट की वारदात; ‘आप’ ने कानून व्यवस्था को लेकर LG को घेरा

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट और रिंग रोड को आपस में जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात सामने आई है। दरअसल, प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो मोटरसाइकिलों पर चार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से 2 लाख रुपये लूट फरार […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट और रिंग रोड को आपस में जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात सामने आई है। दरअसल, प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो मोटरसाइकिलों पर चार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से 2 लाख रुपये लूट फरार हो गए थे।

शिकायत के अनुसार, “दोनों ने लाल किले के पास से एक ओला कैब किराए पर ली। जैसे ही वे रिंग रोड से प्रगति मैदान सुरंग में दाखिल हुए, दो मोटरसाइकिलों पर चार लोगों ने उनकी कैब को रोका और बंदूक की नोक पर उनसे कैश बैग लूट लिया।”

एलजी को इस्तीफा देना चाहिए: केजरीवाल

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, “एलजी को इस्तीफा देना चाहिए। अब किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाया जाए, जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके।” उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाता है।

आतिशी ने कानून व्यवस्था को लेकर LG के घेरा

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा, एलजी सर अगर आपको सीएम अरविंद केजरीवाल के काम का श्रेय लेने से फुर्सत मिलती है, तो कभी अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी पर भी ध्यान दीजिए। दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान करना आपका काम है। अब दिल्ली में दिनदहाड़े चोरी, डकैती और हत्या की घटनाएं हो रही हैं। या तो आप सुरक्षा की जिम्मेदारी लें, या फिर इस्तीफा दे दें।

Tags :