Delhi Ordinance: “यह बिल संविधान के साथ पाप है..,” राज्यसभा में केंद्र पर जमकर गरजे राघव चड्ढा

Delhi Ordinance: सोमवार को राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल पेश किया गया. बिल पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा. दिल्ली सेवा बिल की निंदा करते हुए उन्होंने कहा यह बिल संविधान के साथ पाप और राजनीतिक धोखाधड़ी है. चड्ढा ने इस अवसर पर भाजपा को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Ordinance: सोमवार को राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल पेश किया गया. बिल पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा. दिल्ली सेवा बिल की निंदा करते हुए उन्होंने कहा यह बिल संविधान के साथ पाप और राजनीतिक धोखाधड़ी है. चड्ढा ने इस अवसर पर भाजपा को सलाह देते हुए कहा कि नेहरूवाद छोड़ो और वाजपेयी-वाद एवं आडवाणी-वाद का अनुसरण करो.

राघव चड्ढा ने गृह मंत्री अमित शाह के पुराने सुपारी पार्टी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि आज आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में भाजपा को शून्य पर पहुंचा दिया है. राघव ने इस दौरान केंद्र पर प्रश्न उठाते हुए पूछा कि ‘एलजी किस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं?

इस मौके पर राघव चड्ढा ने दिल्ली सेवा विधेयक की जमकर आलोचना की और इसे संविधान के साथ पाप करार दिया. उन्होंने कहा कि ये अबतक का सबसे अलोकतांत्रिक और असैंविधानिक कानून है.