Delhi Politics: आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री मोदी मणिपुर मामले पर बोलें नहीं तो होगा संसद में विरोध…

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए बर्बरता पर दुख जताते हुए देश हित के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर मामले में खुलकर बोलने को कहा है. उन्होंने कहा कि देश के अंदर शांती बहाल करना केंद सरकार का काम है. आज हम इस मुद्दे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए बर्बरता पर दुख जताते हुए देश हित के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर मामले में खुलकर बोलने को कहा है. उन्होंने कहा कि देश के अंदर शांती बहाल करना केंद सरकार का काम है. आज हम इस मुद्दे को लेकर संसद में विरोध करने जा रहे हैं. वहीं सांसद कहते हैं कि राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को इस बात पर चर्चा करने की इजाजत दे देनी चाहिए.

मणिपुर का पूरा मामला

आपको बता दें कि बीतें दिन मणिपुर के अंदर जिस तरह से एक ही समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके सड़क पर परेड कराया गया. सरे आम बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद पूरे देश के अंदर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. ये घटना साबित करती है कि देश के अंदर बेटियां सुरक्षित नहीं है. देश में महिलाओं की सुरक्षा तार-तार होते नजर आ रही है.

पीएम चुप क्यों?

मणिपुर मामले को लेकर जहां पूरा देश आक्रोश में है. महिलाएं कैंडिल मार्च निकालते नजर आ रही है. वहीं अभी तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान खुलकर सामने नहीं आया है. संसद के अंदर सभी विपक्षी पार्टियां आज पीएम को घेरने का काम करेगी. आम आदमी पार्टी ने भी इसकी पूरी तैयारी कर ली है. इस बात का खुलासा सांसद राघव चड्ढा ने कर दिया है.