Delhi Politics: सांसद राघव चड्ढा दिल्ली अध्यादेश लाने का किया विरोध, सभापति को लिखा पत्र

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखते हुए सांसद ने कहा कि दिल्ली अध्यादेश के स्थान पर विधेयक लाने का विरोध करता हूं. दिल्ली अध्यादेश को बदलने के लिए राज्यसभा में विधेयक को पेश करना तीन महत्वपूर्ण कारणों से अस्वीकार्य है.” दिल्ली अध्यादेश […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखते हुए सांसद ने कहा कि दिल्ली अध्यादेश के स्थान पर विधेयक लाने का विरोध करता हूं. दिल्ली अध्यादेश को बदलने के लिए राज्यसभा में विधेयक को पेश करना तीन महत्वपूर्ण कारणों से अस्वीकार्य है.”

दिल्ली अध्यादेश पेश ना करने की गुहार

सांसद राघव चड्ढा ने पत्र में सभापति से अनुरोध करते हुए कहा “मुझे आशा है कि माननीय सभापति विधेयक को पेश करने की अनुमति नहीं देंगे और सरकार को इसे वापस लेने का निर्देश देंगे.”

बीते दिन भी लिखा था राज्यसभा को पत्र

आपको बता दें कि सांसद ने जगदीप धनखड़ को बीते दिन भी पत्र लिखा था. उन्होंने पत्र लिखते हुए सांसद में समाचार कवर करने वाले पत्रकारों को बेहतर सुविधाएं देने की बात की थी. सांसद का कहना था कि वर्तमान में जो स्थान है वह बहुत छोटा है. यहां तक की उचित एयर कंडीशनिंग का भी अभाव है. साथ ही पानी तक लगातार पहुंच नहीं पाता है. जिससे मौसम की अधिक गर्मी की वजह से पत्रकारों के लिए चुनौती भरा समय हो जाता है.