Delhi Rain: दिल्ली में जारी हूआ बाढ़ का अलर्ट, सीएम केजरीवाल ने हरियाणा को बताया जिम्मेदार

Delhi Rain: दिल्ली में हो रही लगातार भारी बारिस कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया है. रिपोर्टस कह रही हैं कि इस बार की बारिश ने पिछले 41 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. स्थिति को देखते हुए दिल्ली सरकार ने बाढ़ के खतरे का अलर्ट जारी किया है. बता दें कि आज दिल्ली की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Rain: दिल्ली में हो रही लगातार भारी बारिस कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया है. रिपोर्टस कह रही हैं कि इस बार की बारिश ने पिछले 41 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. स्थिति को देखते हुए दिल्ली सरकार ने बाढ़ के खतरे का अलर्ट जारी किया है. बता दें कि आज दिल्ली की केंद्र सरकार ने अधिकारियों की रविवार की छुट्टी भी रद्द कर दी थी.

दिल्ली में बाढ़ जैसे हालात पर केजरीवाल सरकार ने हरियाणा को जिम्मेवार ठहराया है. केजरीवाल सरकार का कहना है कि हरियाणा सरकार के हथिनीकुंड बैराज से यमुना नदी में 1 लाख क्यूसेक से अधिक पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली में बाढ़ आ सकती है. केजरीवाल सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की है.

बारिश को लेकर दिल्ली सरकार की PWD मंत्री आतिशी ने कहा कि “पिछले 24 घंटों में 150 मिमी से अधिक बारिश हुई. 40 साल का रिकॉर्ड टूट गया है। अब हम 150 मिमी बारिश के लिए सभी जरूरी इंतजाम कर रहे हैं…सभी मंत्री सुबह से ही मैदान में हैं.”

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!