Delhi Rain: बारिश के बीच मैदान में अफसर, सीएम केजरीवाल का अलर्ट

Delhi Rain: दिल्ली में बीते दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश के चलते लोगों को आवागमन में भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में हो रही लगातार भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी सरकारी अधिकारियों की रविवार की छुट्टी कैंसल कर दी. मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Rain: दिल्ली में बीते दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश के चलते लोगों को आवागमन में भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में हो रही लगातार भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी सरकारी अधिकारियों की रविवार की छुट्टी कैंसल कर दी. मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि सभी अधिकारी शहर में गंभीर जलभराव की समस्या का निरीक्षण करेंगे.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में कल से 126 एमएम बारिश हई. मानसून सीजन की टोटल बारिश का 15 % मात्र 12 घंटे में पानी बरसा है. लोग जल भराव से परेशान हुए. आज सभी मंत्री और मेयर समस्या वाले एरिया का इंस्पेक्शन करेंगे. सभी विभागों के अधिकारियों को संडे की छुट्टी कैंसिल कर के ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि जुलाई के महीने में इस बार जितनी बारिश हुई है उसने अपने आप में रिकार्ड बना दिया है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस बार जुलाई में जितनी बारिश हुई है उसने वर्ष 1982 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पिछले 41 सालों में इतनी बारिश इस महीने में नहीं हुई थी.