Delhi: कल से टमाटर फिर आएगा लोगों के हाथ, 100 रुपए के नीचे हो रही कीमत

Delhi: टमाटर की बढ़ती कीमतों ने किसे नहीं रुलाया. पूरे झोले का बजट अकेले खाने वाला टमाटर पूरे देश को सता रहा है. खबर है कि दिल्ली में अब टमाटर सस्ता मिलने वाला है. ऐसे में सवाल उठता है कि 200 पार हो चुका टमाटर आखिर कितना सस्ता हो सकता है. आप सोच रहें होंगे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi: टमाटर की बढ़ती कीमतों ने किसे नहीं रुलाया. पूरे झोले का बजट अकेले खाने वाला टमाटर पूरे देश को सता रहा है. खबर है कि दिल्ली में अब टमाटर सस्ता मिलने वाला है. ऐसे में सवाल उठता है कि 200 पार हो चुका टमाटर आखिर कितना सस्ता हो सकता है. आप सोच रहें होंगे कि 10 या 20 रुपए प्रतिकिलो सस्ता हो सकता है तो ऐसा नहीं है. दिल्ली में टमाटर अब आधे दामों में बिकने वाले हैं. यानी जो टमाटर आप 200 रुपए किलो खरीद रहे थे वो अब आपको 100 रुपए प्रतिकिलो के अंदर मिल जाएंगे.

दरअसल, राष्ट्रीय उपभोक्ता सहकारी संघ (NCCF) ने गुरुवार को घोषणा की है कि शुक्रवार से वह 90 रुपए प्रति किलो टमाटर उपलब्ध कराएगी. एनसीसीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल वैन के माध्यम से 90 रुपये प्रति किलोग्राम की रियायती दरों पर टमाटर बेचा जाएगा.

NCCF की तरफ से बताया गया कि सस्ते दामों में टमाटर कुछ नुश्चित स्थानों पर ही बिकेंगे. नोएडा में रजनीगंधा चौक पर मौजूद एनसीसीएफ ऑफिस में टमाटर बेचा जाएगा. इसके अलावा ग्रेटर नोएडा और अन्य स्थानों पर मोबाइल वैन के जरिये भी टमाटर बेचे जाएंगे।

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!