Dinesh Arora: सरकारी गवाह दिनेश अरोड़ा की ईडी हिरासत 6 दिनों के लिए बढ़ी

Dinesh Arora: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी घोटाला मामले से जुड़े सीबीआई के मामले में आरोपित दिनेश अरोड़ा की हिरासत को 6 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. दिनेश को ईडी की हिरासत खत्म होने के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. वह आबकारी केस में सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Dinesh Arora: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी घोटाला मामले से जुड़े सीबीआई के मामले में आरोपित दिनेश अरोड़ा की हिरासत को 6 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. दिनेश को ईडी की हिरासत खत्म होने के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. वह आबकारी केस में सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में सरकारी गवाह बन चुका हैं.

ईडी ने कहा कि हिरासत के दौरान दिनेश अरोड़ा को कई लोगों से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई और कई दस्तावेजों को लेकर पूछताछ की गई. ईडी ने कहा कि पूछताछ के दौरान कुछ तथ्यों का खुलासा हुआ है और कुछ और आरोपितों के बारे में पता चला है. इसके लिए दिल्ली और एनसीआर में सर्च चलाया जाएगा. इस मामले में कुछ और लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. ऐसे में दिनेश अरोड़ा की हिरासत की जरूरत है.

बता दें कि ईडी ने कारोबारी दिनेश अरोड़ा को 7 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद ईडी ने कारोबारी को अदालत में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें चार दिनों के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया था. आज दिनेश की हिरासत पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया गया था.

Tags :