दिल्ली-NCR में सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, भारी विरोध-प्रदर्शन कर मांग रहे इंसाफ

Kolkata News: कोलकता में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म की घटना होने के बाद दिल्ली समेत एनसीआर के डॉक्टर सड़कों पर उतर आए हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर सरकार से मांग कर रहे हैं. हड़ताल के समर्थन में एम्स, आरएमएल और लेडी हार्डिंग के नर्सिंग स्टाफ भी आ गए हैं. डॉक्टरों की हड़ताल के बीच इमरजेंसी सुविधाएं जारी हैं.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Kolkata News: कोलकता में महिला डॉक्टर के साथ हुए निर्मम दुष्कर्म और हत्या की वारदात के खिलाफ देशभर के डॉक्टर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली समेत एनसीआर में भी डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है. मंगोलपुरी के राजीव गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में डॉक्टरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलान किया है.

डॉक्टर का विरोध प्रदर्शन

मंगलवार सुबह मंगोलपुरी के राजीव गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. जिसकी वजह से मरीजों को परेशानी हो रही है. दुष्कर्म की वारदात के खिलाफ डॉक्टर केंद्र सरकार से इंसाफ मांग रहे हैं. डॉक्टर्स का गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है.

एम्स के डॉक्टर्स हड़ताल पर

सोमवार को एम्स और आरएमएल अस्पताल समेत कई डॉक्टर हड़ताल पर थे. रेजिडेंट डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण एम्स में 80 फीसदी तक सर्जरी प्रभावित हुई. एम्स की चिकित्सा अधीक्षक डॉ निरुपम मदान से मिली जानकारी के मुताबिक एम्स में सोमवार को मेजर 98 और माइनर 96 सर्जरी हुई. एफएआईएमए ने आज देशभर में ओपीडी बंद का एलान किया है. बंगाल के कोलकता शहर में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के खिलाफ देशभर के डॉक्टरों और स्टाफ में उबाल है

Tags :