हरियाणा में ED की कार्रवाई, हिरासत में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार

ED Investigation:हरियाणा में ईडी ने एक बार फिर दबिश दी है. इस दौरान ईडी की टीम ने सोनीपत में विधायक सुरेंद्र पंवार को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार मामला यमुनानगर के दिलबाग से जुड़ा बताया जा रहा है. जिसके बाद आज ईडी ने अपनी कार्रवाई में विधायक से पूछताछ की है.

Date Updated
फॉलो करें:

ED Investigation: ईडी ने एक बार फिर से कार्रवाई की है. कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार सोनीपत से दिल्ली से ईडी टीम ने हिरासत में लिया है. जिसके बाद आज उनको अंबाला कोर्ट में पेश किया गया है. जानकारी के अनुसार अवैध खनन मामले में ये कार्रवाई की गई है. सुरेंद्र पंवार के घर 4 जून को ईडी ने छापा डालकर जांच की थी. टीम कई कागजात ले गई थी.

सूत्रों के अनुसार अब अदालत के बाहक से ही ईडी की टीम ने उन्हें हिरासत में लिया है. मिली हुई जानकारी के अनुसार उसके बाद अंबाला ले जाया गया है , कांग्रेस नेता इसे राजनीति से प्रेरित बता रहे है.

ईडी का कार्यवाही 

ईडी ने 4 जनवरी को खनन के किसी मामले में यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह व सोनीपत में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार के खिलाफ जांच की थी, और उनके ठिकानों पर रिकार्ड खंगाला था. सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को विधायक को मामले से जुड़े सबूत देने के लिए बुलाया था. वहां कोर्ट के बाहर से ही उन्हें हिरासत में ले लिया, इसके बाद टीम उन्हें सोनीपत में उनके आवास पर लेकर आई और फिर अंबाला लेकर चली गई.

पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी विधायक

हरियाणा के विधायक सुरेंद्र पंवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबियों में माना जाता है. सोनीपत में कांग्रेस पार्टी के मुख्य कार्यक्रमों के आयोजनों की जिम्मेदारी विधायक सुरेंद्र पंवार पर ही होती है. वह उनकी कोर टीम के सदस्य भी हैं. कुछ समय पहले ही सुरेंद्र पंवार को प्रदेश सोशल मीडिया का प्रभार भी दिया गया था.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!