Election 2023: नवरात्रि के पहले दिन जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने की पुष्टि

Election 2023: शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति  (CWC) की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, के.सी. वेणुगोपाल और पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए. यह बैठक  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हुई जिसमें कांग्रेस प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की गई. प्रत्याशियों की सूची के बारे में एक प्रश्न के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Election 2023: शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति  (CWC) की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, के.सी. वेणुगोपाल और पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए. यह बैठक  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हुई जिसमें कांग्रेस प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की गई.

प्रत्याशियों की सूची के बारे में एक प्रश्न के जवाब में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची नवरात्र के पहले दिन जारी होगी. सुरजेवाला ने कहा कि सीईसी के बैठक में प्रदेश के कई सीटों पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जिस तरह समन्वय बना रहे हैं उससे यही लग रहा है कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में एक बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची की घोषणा पर कहा कि, अभी हमने लगभग 60 सीटों पर चर्चा की है. आगे भी इस मुद्दे पर बैठक होनी है, जिसके बाद लिस्ट को फाइनल किया जाएगा. हम श्राद्ध के बाद अपनी सूची की घोषणा करेंगे. हम उस रफ्तार से चल रहे है कि 15 अक्टूबर को हम अपनी सूची की घोषणा कर सकें.