मां की मौत के बाद भी कंकाल के साथ रहता था शख्स, गुवाहाटी की कहानी सुनकर कांप जाएगी रुह

असम के गुवाहाटी के एक रुह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक शख्स अपनी मां की मौत के बाद भी उसे तीन महीने तक खाना खिलाता रहता था.इतना ही नहीं मां के शव से सारे मांस खत्म हो चुके थे, शरीर पर केवल कंकाल बचा था.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Assam: प्यार का कोई अंत नहीं होता. कोई अपने आप से बेहद प्यार करता है, कोई अपनी प्रेमिका से तो कोई अपनी मां से अपार प्यार करता है. हालांकि कहा जाता है कि किसी भी चीज का अति सही नहीं होता है. ऐसा ही एक कहानी सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति का अपनी मां के लिए अति प्रेम उसके लिए मुश्किल साबित हो गया. असम के इस कहानी में एक व्यक्ति अपनी मां से इतना प्यार करता था कि उसके मर जाने के बाद भी उसके कंकाल को रोज खाना खिलाता था. 

गुवाहाटी की ये कहानी बेहद ही चौकाने वाली है. जिसमें एक शख्स तीन महीने तक अपनी मरी हुई मां को खाना खिलाने की कोशिश करता रहा. इतना ही नहीं इतने दिनों के लिए वो भी कभी अपने कमरे से बाहर नहीं आया. आसपास के लोगों को तीन महीने तक इसके बारे कोई खबर नहीं लगी. हालांकि गंदी बदबू आने के बाद लोगों ने इस बात का पता लगाया. जिसमें पता चला कि उसकी मां तीन महीने पहले ही मर चुकी हैं. 

पड़ोसियों ने खोले पोल

पड़ोसियों का कहना है कि शख्स अपनी मां के साथ रहता था. कई दिनों वो अपने कमरे से बाहर काफी निकलता था. उसकी मां भी काफी दिनों से नजर नहीं आ रही थी. जिसके बाद लोगों को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ. आसपास के लोग जब उसके घर पहुंचे तो शख्स ने दरवाजा खोला. पड़ोसियों ने जब मां के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसकी मां का तीन महीने पहले निधन हो चुका है.

जिसपर लोगों ने पूछा कि ऐसा कब हुआ. उनकी लाश कहां है? अंतिम संस्कार कब किया गया? इतने सारे सवालों को सुनकर शख्स डर गया और उसने दरवाजा बंद कर लिया. जिसके बाद पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा तो सबके होश उड़ गएं. वो शख्स अपनी मां के कंकाल को खाना खिलाने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी.  

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. युवक का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. घटना की जानकारी रिश्तेदारों को भी दी गई है. टेस्ट का रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा की उसने ऐसा क्यों किया. आसपास के लोगों ने बताया कि मां-बेटा अकेले रहते थे. पति की मौत के बाद उनके घर का खर्चा पेंशन से चलता था. दोनों किसी से भी ज्यादा बात नहीं करते थें. हालांकि बेटा अपनी मां से काफी प्यार करता था. लेकिन अचानक जब उसकी मां गायब हो गई तब पड़ोसियों ने जांच-पड़ताल शुरू किए. 

Tags :