दिल्ली में बेखौफ बदमाश : अस्पताल के अंदर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल 

दिल्ली पुलिस की सुरक्षा दावों की पोल खोलता मामला जैतपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक प्राइवेट अस्पताल में बदमाशों ने घूसकर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद दोनों ही आरोपी फरार होने में कामयाब रहे

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media


हत्या की वारदातों ने देश की राजधानी दिल्ली की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिए है. अपराधिक ग्राफ के आंकड़े लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर दिल्ली पुलिस की सुरक्षा दावों की पोल खोलता मामला जैतपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक प्राइवेट अस्पताल में बदमाशों ने घूसकर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद दोनों ही आरोपी फरार होने में कामयाब रहे. हत्या की इस वारदात ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है. 

केबिन में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली

पुलिस अधिकारी के अनुसार नीमा अस्पताल के कर्मचारी से मामले में पूछताछ की गई. जिसमें उसने पुलिस को बताया कि 2 लड़के चोट का बहाना करके अस्पताल में आए. दोनों लड़कों ने अपना उपचार कराया. इसके बाद दोनों ने ही डॉक्टर से मिलने की बात कही. डॉक्टर के कैबिन में घुसते ही दोनों ने डॉक्टर पर गोलियां बरसा दी. 

सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम

दरअसल एक डॉक्टर की खौफनाक तरीके से हत्या की घटना अस्पताल के ही सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की जिसमें पुलिस ने देखा की आरोपी डॉक्टर को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. अब  दिल्ली पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को तलाश रही है.  

पूर्व में मरीज की भी अस्पताल में गोली मारकर की थी हत्या

दिल्ली के अस्पताल में किसी की गोली मारकर हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व दिल्ली के ही GTB अस्पताल में घुसकर एक मरीज को गोली मारने का मामला भी सामने आया था, जिसमें मरीज की मौत हो गई थी. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था. अब देखना यह है कि पुलिस डॉक्टर की हत्या की गुत्थी को कितना जल्दी सुलझाती है, और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजती है.