Train Accident: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी आग, 19 यात्री घायल

Train Accident: ट्रेन के 'एस 6 कोच' में आग कैसे लगी. इसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. यह दुर्घटना उस समय हुई, जब इटावा रेलवे स्टेशन फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के मैनपुरी आउटर फाटक पर ट्रेन पहुंची थी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी
  • आग लगने से 19 यात्री घायल

Train Accident: दिल्ली से सहरसा जा रही एक ट्रेन में आग लगने की खबर सामने आई है. बता दें कि यूपी के इटावा जिले में पहुंचने के दौरान 12554 नंबर की वैशाली एक्सप्रेस में 'एस-6 कोच' के बाथरूम में आचनक आग लगने से 19 यात्री घायल हो गए. दरअसल ये घटना आज यानि गुरुवार को 3 बजे के आस-पास घटी.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 

दुर्घटना की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान सभी 19 घायलों को पास के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी में ले जाया गया. जिनमें से 11 लोगों को धुंए की वजह से सांस लेने में परेशानी होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं 8 लोग झुलसकर घायल हों गए, जिन्हें डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस हादसे में अभी तक किसी भी जनहानि की खबर सामने नहीं आई है न ही किसी तरह का कोई नुकसान पहुंचा है. हादसे के बाद रेलवे ने दरभंगा एक्सप्रेस से जले कोच हटाकर रवाना कर दिया गया है.

आग लगने का नहीं मिला कोई सुराग 

ट्रेन के एस 6 कोच में  आग कैसे लगी. इसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. यह दुर्घटना उस समय हुई, जब इटावा रेलवे स्टेशन फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के मैनपुरी आउटर फाटक पर ट्रेन पहुंची थी. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर  रेलवे विभाग की तरफ से जांच पड़ताल जारी है. 

हादसे पर क्या बोले एसपी?

ट्रेन हादसे को लेकर एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा, " दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस के एस 6 कोच में आग लगी,  रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंची. कोई जनहानि नहीं हुई. कोई घायल नहीं हुआ है"

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!