TERRORIST ATTACK : आतंकी हमले में शहीद पांच में से चार जवान पंजाब के

TERRORIST ATTACK : गुरुवार को जम्मू और कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों में से 4 जवान पंजाब के रहने वाले हैं। शहीदों के गांवों में मातम पसरा है। जवानों का राजकीय सम्मान के साथ संस्कार किया जाएगा।ये हमला उस समय हुआ जब जवानों का ये ट्रक भिंबर गली […]

Date Updated
फॉलो करें:

TERRORIST ATTACK : गुरुवार को जम्मू और कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों में से 4 जवान पंजाब के रहने वाले हैं। शहीदों के गांवों में मातम पसरा है। जवानों का राजकीय सम्मान के साथ संस्कार किया जाएगा।
ये हमला उस समय हुआ जब जवानों का ये ट्रक भिंबर गली से पूंछ की तरफ जा रहा था। नॉर्दन कमांड की तरफ से जारी बयान के अनुसार बारिश के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी। आतंकियों ने इसी का फायदा उठाया।

आतंकियों ने पहले ट्रक पर स्वचालित हथियारों से गोलियां चलायी। जवानों ने मोर्चा संभालने की कोशिश की तो ट्रक पर ग्रेनेड फेंक पर फरार हो गए। इससे ट्रक में आग लग गई । पांच जवान शहीद हो गए और एक जवान की हालत गंभीर है।

पंजाब के 4 शहीद जवानों में जिला गुरदासपुर के सिपाही हरकृष्ण सिंह, लुधियाना के हवलदार मनदीप सिंह, मोगा के लांसनायक कुलवंत सिंह और बठिंडा के सिपाही सेवक सिंह शामिल है।
पांचवां जवान देबाशीष बसवाल उड़ीसा से है। सभी जवान राष्ट्रीय राइफल यूनिट से थे। इन्हें इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान में तैनात किया गया था।

 
terrorist attack

Tags :