Gadar 2 Movie Review: 22 साल बाद पर्दे पर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देख खुशी से झूम उठे फैंस, पढ़े रिव्यू

Gadar 2 Movie Review: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म  ‘गदर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए थियेटर में दर्शकों का सैलाब उमड़ गया है. थिएटर में दर्शकों की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर दिखने वाला है. वहीं शुरुआती […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2 Movie Review: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म  ‘गदर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए थियेटर में दर्शकों का सैलाब उमड़ गया है. थिएटर में दर्शकों की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर दिखने वाला है. वहीं शुरुआती ट्रेंड के अनुसार फिल्म ओपनिंग डे पर 40 करोड़ की कमाई कर सकती है.

कैसी है सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को देखने के बाद दर्शकों ने काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं. दर्शकों को सनी पाजी का रोल बेहद शानदार लगा है. दर्शकों का कहना है कि फिल्म में सनी पाजी का जोश 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर’ फिल्म की तरह ही ‘गदर 2’ में भी दिखाई दे रहा है. फिल्म के डायलॉग की काफी प्रशंसा हो रही है. लोगों को सनी पाजी के डायलॉग जबरदस्त लग रहे हैं.

थिएटर में ‘गदर 2’ के गाने और डायलॉग दर्शकों को सीटियां बजाने पर मजबूर कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है जिससे अंदाजा लगाया गया था कि फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ की कमाई कर सकती हैं. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त हुई है.

पढ़े सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के रिव्यू-

22 पहले रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर- एक प्रेम कथा की तरह ही ‘गदर 2’ के गाने भी शानदार है जो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. हालांकि ‘गदर 2’ फिल्म के कई गाने गदर फिल्म की रीमेक है.

22 साल बाद भी बरकरार है अमीषा पटेल की खूबसूरती-

थिएटर में गदर 2 फिल्म देखने वाले दर्शकों का कहना है कि, फिल्म में 22 साल पहले वाली सकीना का खूबसूरती अब भी वही है. अमीषा पटेल की खूबसूरती अब भी बरकरार है. वहीं फिल्म में सकीना और तारा सिंह की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है.

फैमिली एंटरटेनर फिल्म है ‘गदर 2’

‘गदर 2’ देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि सनी देओल की फिल्म फैमिली एंटरटेनर है. इस फिल्म को विकेंड पर फैमिली के साथ देखा जा सकता है. फिल्म में सनी देओल का वहीं पुराने वाले तारा सिंह का जोश दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’  दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. इस फिल्म को सभी ने 5 स्टार रेटिंग दी है.