Gadar 2 Ticket Offer: रक्षाबंधन पर ‘गदर 2’ मेकर्स ने दिया Buy 2 Get 2 का ऑफर, जानें इस ऑफर की पूरी जानकारी

Gadar 2 Ticket Offer: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में खूब गदर मचा रही है. फिल्म ने कुछ ही दिनों में 450 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की बंपर कमाई की है. इस बीच फिल्म मेकर्स ने रक्षाबंधन के मौके पर  उन्हें एक स्पेशल तोहफा दिया है. दरअसल. फिल्म मेकर्स ने मूवी टिकट […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2 Ticket Offer: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में खूब गदर मचा रही है. फिल्म ने कुछ ही दिनों में 450 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की बंपर कमाई की है. इस बीच फिल्म मेकर्स ने रक्षाबंधन के मौके पर  उन्हें एक स्पेशल तोहफा दिया है. दरअसल. फिल्म मेकर्स ने मूवी टिकट की खरीदारी पर एक स्पेशल ऑफर देने का ऐलान किया है. फिल्म रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है जो कि रुकने का नाम नहीं ले रही है.

 ‘गदर 2’ पर Buy 2 Get 2 का ऑफर

राखी के त्योहार पर पूरे में देश में छुट्टी रहती है. ऐसे में  ‘गदर 2’ के मेकर्स ने फैंस को स्पेशल गिफ्ट देते हए मूवी के टिकट पर एक स्पेशल ऑफर का ऐलान किया है. मेकर्स ने  ‘गदर 2’ की 2 टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री में देने का फैसला किया है. जो 29 अगस्त से लेकर 3 सितंबर 2023 तक मान्य है. हालांकि इसके लिए आपको प्रोमो कोड की जरूरत पड़ जाएगी.

Buy 2 Get 2 का ऑफर पाने के लिए करें ये काम-

आप जब  ‘गदर 2’ की टिकट बुक करेंगे तो वहां आपको Unlock offer या फिर Apply Promo Code का ऑप्शन दिखाई देगा. उस पर क्लिक करने के बाद आपको Gadar 2 टाइप करना होगा जिसके बाद आपको यह ऑफर मिल जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!