Gadar 2 Trailer Out: इंतजार हुआ खत्म, गदर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Gadar 2 Trailer Out: फाइनली इंतजार खत्म हुआ. जी स्टूडियोज ने बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल की हिट जोड़ी को एक बार फिर एक साथ लाया गया है. 3 मिनट और […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2 Trailer Out: फाइनली इंतजार खत्म हुआ. जी स्टूडियोज ने बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल की हिट जोड़ी को एक बार फिर एक साथ लाया गया है.

3 मिनट और 2 सेंकड के इस ट्रेलर की शुरुआत तारा सिंह अपने बेटे जीते और अपनी पत्नी सकीना के साथ हंसी खुशी के पल बिताते नजर आते हैं. वहीं एक वक्त ऐसा आता है जब पाकिस्तान वाले तारा सिंह से बदला लेने के लिए उसके बेटे को बंदी बना लेते हैं. बस फिर क्या सनी अपने लाडले को बचाने के लिए सरहद पार जाते हैं और एक-एक से चुन-चुन कर बदला लेते हैं.

फिल्म में सीन देओल के बेटे चरणजीत सिंह का किरदार निभा उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है. बता दें कि उत्कर्ष शर्मा गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.