Gadar 2 vs OMG 2 First Day Collection: स्टारर फिल्म गदर 2 और OMG 2 में से पहले दिन किसने मारी बाजी, जानिए ओपनिंग डे की कमाई

Gadar 2 vs OMG 2 First Day Collection: बीते दिन थिएटर में एक साथ दो स्टरर फिल्में रिलीज हुई. सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं. दोनों फिल्में की ओपनिंग डे कि बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल का हथौड़ा चल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2 vs OMG 2 First Day Collection: बीते दिन थिएटर में एक साथ दो स्टरर फिल्में रिलीज हुई. सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं. दोनों फिल्में की ओपनिंग डे कि बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल का हथौड़ा चल गया है. पहले दिन ‘गदर 2’ ने अक्षय कुमार की फिल्म ओमजी 2 के कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड स्थापित किया है.

वहीं ‘ओमजी 2’ की ओपनिंग कुछ खास नहीं हुई है. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ओमजी 2 की कमाई अक्षय कुमार की उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई है. वही सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ अक्षय कुमार की ओमजी को पीछे छोड़ शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद साल 2023 की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है. आइए जानते ‘गदर 2’ ने और ‘ओमजी 2’ ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

गदर 2 ने पहले दिन की इतनी कमाई-

अनिल शर्मा की निर्देशन में बनी फिल्म  ‘गदर 2’  11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा सिमरत कौर, मनीष वाधवा सहित कई कलाकारों ने फिल्म को हिट बनाने में अपनी जान लगा दी है. 22 साल बाद फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखा गया.

पर्दे पर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को देखने के लिए ओपनिंग डे पर सिनेमाघरों में सैलाब देखने को मिली. जिसके बाद ओपनिंग डे पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. सैकनिक्ल की रिपोर्ट के अनुसार रिलीज के पहले दिन  ‘गदर 2’ ने 40 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है. ‘गदर 2’ शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद साल 2023 का दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

OMG 2 ने ओपनिंग डे पर की कितनी कमाई-

वहीं अगर हम बात करें अक्षय कुमार की फिल्म की तो अक्षय की फिल्म ‘OMG 2’ एक सीक्वल फिल्म है जो बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि रिलीज से पहले यह फिल्म काफी विवादों में भी रही है. फिल्म को सेंसर बोर्ड के पचड़े में फंसने के बाद ए सर्टिफिकेशन दिया गया. इस फिल्म में कई बदलाव किए गए तब जाकर यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ओपनिंग डे पर OMG 2 ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की है. सैकनिक्ल की रिपोर्ट के अनुसार OMG 2 रिलीज के पहले दिन 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!