Go First Flight: आखिर कब शुरू होगी गो फर्स्ट की उड़ानें…

Go First Flight: मई के शुरुआत से ही आर्थिक तंगी के चलते गो फर्स्ट ने अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि गो फर्स्ट जून के अंत तक अपनी उड़ानें एक बार फिर से चालू कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है […]

Date Updated
फॉलो करें:

Go First Flight: मई के शुरुआत से ही आर्थिक तंगी के चलते गो फर्स्ट ने अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि गो फर्स्ट जून के अंत तक अपनी उड़ानें एक बार फिर से चालू कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गो फर्स्ट ने अपना रीवाइवल प्लान DGCA अर्थात रेग्युलेटर नागरिक उड्डयन महानिदेशालय को सौंप दिया है। हालांकि ऑपरेशन संबंधी कारणों से 19 जून तक Go First ने अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं।

आपको बताते चलें कि गो फर्स्ट ने 3 मई से अपनी फ्लाइट्स कैंसल की थी जबकि अब 19 जून तक कैंसिल रहेंगी। Go First ने इस बात का ऐलान ट्विटर पर भी कर दिया। ऐसे में अगर आपने गो फर्स्ट पर अपनी यात्रा के लिए कोई बुकिंग करा रखी है तो आप ध्यान देकर दूसरा विकल्प तलाश लीजिए। हालांकि एयरलाइन ने कहा है कि इस अवधि में जितनी भी फ्लाइट्स कैंसल हुई है उसका रिफंड ग्राहकों को दिया जाएगा।

फ्लाइट्स कैंसल होने के चलते ग्राहकों के बुकिंग का रिफंड देने के लिए गो फर्स्ट ने एक नई वेबसाइट भी लॉन्च की है। सभी बकाएदारों को अपना रिफंड पाने के लिए gofirstclaims.in/claims इस वेबसाइट पर जाना होगा और वे वेबसाइट के प्रोसेस से गुजरकर अपना रिफंड पा सकते हैं।

Tags :