Gujarat Flood: गुजरात में भारी बारिश मचा रही तबाही, बाढ़ जैसे हालात में 11 की मौत

Gujarat Flood: गुजरात में हो रही बारिश ने तबाही मचा रखी है. बारिश के कारण कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. बाढ़ के चलते कई गांवों का संपर्क टूट गया है और स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक वलसाड और नवसारी जिलों के कुछ हिस्सों में बीते […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gujarat Flood: गुजरात में हो रही बारिश ने तबाही मचा रखी है. बारिश के कारण कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. बाढ़ के चलते कई गांवों का संपर्क टूट गया है और स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक वलसाड और नवसारी जिलों के कुछ हिस्सों में बीते 24 गंटों से लगातार बारिश हो रही है.

जामनगर में स्थिति ज्यादा खराब बताई जा रही है. एनडीआरएफ के जवान लगातार राहत बचाव कार्य में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अबतक बारिश और बाढ़ के चलते अलग-अलग क्षेत्रों में 11 लोगों ने अपनी जान गवा दी है.

केंद्रीय गृह मंत्री की तरफ से इस मसले पर एक बयान जारी किया गया जिसमें कहा गया कि गुजरात सरकार भारी बारिश के बीच लोगों को राहत पहुंचाने की कोशिशें कर रही है. अमित शाह ने ट्वीट में कहा कि भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बन गए है. प्रभावित लोगों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए सरकार कड़ी मेहनत कर रही है. राहत बचाव के लिए टीमें वहां तैनात हैं. केंद्र और राज्य सरकार इस कठिन समय में मेरे साथ है.

बीते 24 घंटो में राज्य कई जगह लगातार बारिश का प्रकोप देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग की ओर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. विभाग की माने दो सोमवार सुबह तक दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के जिलों में विभिन्न स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. अगले पांच दिनों तक गुजरात के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!