गुड़गांव दुबई प्रॉपर्टी एक्सपो; रियल एस्टेट निवेश के नए द्वार का आगाज, सेंसस कंसल्टेंट और ‘अजीजी’ का स्वागत

हरियाणा के गुड़गांव में दुबई प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में दुबई के रियल एस्टेट कंपनी सेंसस कंसल्टेंट और “अजीजी” को मुख्य रूप से आमंत्रित किया गया है. यह कार्यक्रम 26 और 27 अगस्त 2023 को गुड़गांव के अलीशान एंबिएंस मॉल में स्थित होटल लीला में आयोजित किया गया था, […]

Date Updated
फॉलो करें:

हरियाणा के गुड़गांव में दुबई प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में दुबई के रियल एस्टेट कंपनी सेंसस कंसल्टेंट और “अजीजी” को मुख्य रूप से आमंत्रित किया गया है. यह कार्यक्रम 26 और 27 अगस्त 2023 को गुड़गांव के अलीशान एंबिएंस मॉल में स्थित होटल लीला में आयोजित किया गया था, जिसमें दुबई प्रॉपर्टी एक्सपो ने निवेश के अवसरों को रियल एस्टेट की दुनिया में प्रस्तुत किया है.

निवेश की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण मंच

यह कार्यक्रम दुबई के प्रमुख रियल एस्टेट अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए मशहूर है. गुड़गांव में आयोजित इस कार्यक्रम में संभावित खरीदारों और प्रभावशाली रियल एस्टेट पेशेवरों की भरपूर मौजूदगी दर्ज की गई है. सेंसस कंसल्टेंट और “अजीजी” के इस साझेदारी का उद्देश्य भारतीय निवेशकों को दुबई में लाभकारी प्रॉपर्टी निवेश के अवसरों की जानकारी देने के लिए एक मंच प्रदान करना है. दुबई वो रियल एस्टेट गहनों में से एक है जिसे पूरी दुनिया में सबसे अधिक मांग है.

लोगों के बड़ी रुचि दिखाई

इस एक्सपो ने विभिन्न प्रकार की संपत्ति विकल्पों को पेश किये गए है, जिसमें लक्जरी अपार्टमेंट, हाई-एंड विला, और व्यापारिक संपत्ति शामिल है. ये विकल्प निवेशकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हैं. दुबई को एक व्यापार और वित्तीय केंद्र के रूप में देखते हुए इस कार्यक्रम ने शहर के समृद्ध रियल एस्टेट बाजार में कार्यरत लोगों की बड़ी रुचि पैदा की है.”

Tags :