Hero MotoCorp: महंगी होने वाली है Hero की मोटरसाइकिल, त्योहारों से पहले कम्पनी का ऐलान

Hero MotoCorp: वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया मोटर गाड़ी बनाने वाली कंपनी हीरो ने कीमतों में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है. हीरो मोटरकॉर्प की घोषणा के मुताबिक 3 जुलाई 2023 से मोटरसाइकिल और स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमतों में वृद्धि होने वाली है. कंपनी का कहना है बढ़ोत्तरी लगभग 1.5 प्रतिशत तक […]

Date Updated
फॉलो करें:

Hero MotoCorp: वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया मोटर गाड़ी बनाने वाली कंपनी हीरो ने कीमतों में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है. हीरो मोटरकॉर्प की घोषणा के मुताबिक 3 जुलाई 2023 से मोटरसाइकिल और स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमतों में वृद्धि होने वाली है.

कंपनी का कहना है बढ़ोत्तरी लगभग 1.5 प्रतिशत तक की जाएगी. गाड़ी के मॉडल और बाजार पर वृद्धि की मात्रा निर्भर करेगी. एक बयान में हीरोमोटरकॉर्प ने कहा कि मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोत्तरी कंपनी की मूल्य समीक्षा का हिस्सा है. इनपुट लागत में बढ़ोत्तरी के कारण कंपनी को बाजार में अपनी गाड़ियों की कीमत बढ़ानी पड़ रही है.

बता दें, इसी साल के अप्रैल महीने में OBD2 मानदंडो में बदलाव के साथ भी कीमतें बढ़ाई गई थी और अब ये बढ़ोत्तरी त्याहारों से ठीक पहले की गई है.

कंपनी आगे अपने नए माडल्स लांच करने की तैयारी भी बना रही है. इनमें तमाम माडल्स ऐसे भी हैं जिनका इंतजार कस्टमर बहुत लंबे समय से कर रहे है. इसमें करिज्मा XMR 210 भी शामिल है. प्राइस बढ़ने की सूचना के दिन ही हार्ले-डेविडसन X440 के जल्द बाजार में आने की सूचना जारी की गई. बताते चलें कंपनी ने हाल ही में पैशन प्लस का नया मॉडल लांच किया है.