Jailer Box Office Collection: 12वें दिन ‘जेलर’ की कितनी हुई कमाई, जानिए अब तक कितना हुआ बिजनेस?

Jailer Box Office Collection Day 11: सुपरस्टार रजनीकांत उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे. इस दौरे को लेकर हर चर्चा हो रही थी, वजह थी रजनीकांत का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूना. सुपरस्टार ने सीएम रे पैर छुए जो बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया. इस हंगामे के बाद फिलहाल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jailer Box Office Collection Day 11: सुपरस्टार रजनीकांत उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे. इस दौरे को लेकर हर चर्चा हो रही थी, वजह थी रजनीकांत का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूना. सुपरस्टार ने सीएम रे पैर छुए जो बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया. इस हंगामे के बाद फिलहाल रजनीकांत जी वापस लौट चुके हैं. इसके साथ ही रजनीकांत की फिल्म जेलर अभी भी खूब पैसे कमा रही है.

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित मसाला फिल्म 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 12वें दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 288 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

12वें दिन कितनी हुई ‘जेलर’ की कमाई

10 अगस्त को रिलीज़ हुई ‘जेलर’ का जलवा अभी भी बरकरार है. दूसरे रविवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी. हालांकि 12वें दिन फिल्म की कमाई में कमी दर्ज की गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे सोमवार को ‘जेलर’ ने 7 करोड़ का बिजनेस किया, जोकि बाकी दिनों के मुकाबले बहुत कम रहा.

‘जेलर’ की कुल कमाई

रिलीज़ के 12 दिनों की कमाई को मिलाकर रजनीकांत की फिल्म ने 288 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसको देखते हुए ये उम्मीद जताई जा रही है कि ‘जेलर’ इस वीक में 300 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. इससे पहले ही वर्ल्डवाइड जेलर ने 500 करोड़ की कमाई कर ली है.

क्या है जेलर की कहानी?

जेलर फिल्म एक पिता और बेटे की कहानी है. जिसमें रजनीकांत ने रिटायर्ड जेलर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके बेटे का कत्ल कर दिया जाता है, जिसका बदला लेने की पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है.

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने एक आइटम सॉन्ग भी किया है जो फिल्म के रिलीज़ के पहले काफी सुर्खियों में रहा है. इस गाने की वजह से तमन्ना सुर्खियों में रही हैं.