I.N.D.I.A: गौतम अडानी संग दिखे शरद पवार, भड़क गई कांग्रेस.., भाजपा ने भी उठाए सवाल

I.N.D.I.A: शरद पवार और गौतम अडानी के तस्वीरों में एक साथ दिखने के बाद एक नया विवाद शुरू होता दिख रहा है. एक तरफ जहां इंडिया गठबंधन में इससे दरार पड़ने के आसार लग रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने भी इस पर चुटकी ली है. बता दें कि दोनों एक इवेंट में पहुंचे […]

Date Updated
फॉलो करें:

I.N.D.I.A: शरद पवार और गौतम अडानी के तस्वीरों में एक साथ दिखने के बाद एक नया विवाद शुरू होता दिख रहा है. एक तरफ जहां इंडिया गठबंधन में इससे दरार पड़ने के आसार लग रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने भी इस पर चुटकी ली है. बता दें कि दोनों एक इवेंट में पहुंचे थे. तस्वीरों में दोनों उद्घाटन के लिए फीता काटते हुए नजर आ रहे हैं. जिस तस्वीर पर विवाद शुरू हुआ है उसे खुद शरद पवार ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कहा है कि यह फोटो राहुल और शरद के बीच की दरार को दिखाता है. इस तस्वीर पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी को इंडिया गठबंधन में कोई गंभीरता से नहीं लेता.

बता दें कि इस तस्वीर की चर्चा इसलिए भी बहुत क्योंकि राहुल गांधी अक्सर पीएम मोदी और अडाणी को लेकर कई प्रकार के आरोप लगाते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही हिंडनबर्ग-अडाणी मामले में जीपीसी जांच की मांग भी की थी. जहां एक तरफ राहुल लगातार आडाणी पर आरोप लगाते रहते हैं ऐसे में शरद पवार की उनके साथ तस्वीर आने के बड़े मायने लगाए जा रहे हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!