IAS Puja Khedkar: पूजा खेडकर पर एक्शन, पुल‍िस ने हाथों में थमाया नोटिस

IAS Puja Khedkar: पूजा खेडकर ने मीडिया से बातचीत में पुलिसकर्मियों के उनके घर आने के कारणों के बारे में पूछे जाने पर विस्तृत जानकारी देने से मना कर दिया. उनका कहना था कि उन्होंने महिला पुलिस कर्मियों को बुलाया था क्योंकि उन्हें कुछ जरूरी काम था. 

Date Updated
फॉलो करें:

IAS Puja Khedkar:  देश में बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर का मुद्दा. इस मामले में पुणे पुलिस ने उन्हें एक नोटिस जारी किया है. पूजा की तरफ से पुणे के आईएएस अधिकारी पर लगाए आरोप के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें एक नोटिस जारी किया है. पूजा खेडकर ने पुणे के जिलाधिकारी सुहास दिवसे पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. साथ ही वाशिम पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. 

पूजा की शिकायत पर महिला पुलिसकर्मी बीते सोमवार को वाशिम स्थित उनके आवास पर पहुंचीं. घर पर ही उन्होंने पुणे के जिला कलेक्टर सुहास दिवसे के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई.

पूजा खेडकर विवादों में फंसी 

पूजा खेडकर के अलावा इनकी मां मनोरमा देवी का भी एक वीडियो पुणे में मेट्रो रेल निर्माण श्रमिकों के साथ बहस करते हुए देखा गया है. इससे पहले भी खेडकर की मां का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें देखा गया था कि वह पिस्तौल लेकर लोगों के एक समूह को धमका रही थीं.

मनोरमा द्वारा बंदूक लहराने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुणे ग्रामीण पुलिस का कहना था कि मामले की पूरी जांच की जाएगी. जानकारी दें कि वाशिम जिले में तैनात साल 2023 बैच की अधिकारी खेडकर संघ लोक सेवा आयोग-यूपीएससी की परीक्षा में चुने जाने के लिए गलत तरीके का इस्तेमाल करने के आरोपों का शिकार बनी हुई हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!