India Daily Live: एक और कीर्तिमान के लिए India Daily Live तैयार, लॉन्च हुआ नया डिजिटल चैनल Rajasthan Daily

India Daily Live: मीडिया जगत में खबरों के दम पर धाक जमाने वाला न्यूज चैनल इंडिया डेली लाइव अब एक और कीर्तिमान रचने के लिए तैयार है. इंडिया लाइव न्यूज चैनल के साथ अब एक और डिजिटल चैनल का आगाज हो गया है. चैनल ने राज्थान में एक नए डिजिटल चैनल को लॉन्च किया है […]

Date Updated
फॉलो करें:

India Daily Live: मीडिया जगत में खबरों के दम पर धाक जमाने वाला न्यूज चैनल इंडिया डेली लाइव अब एक और कीर्तिमान रचने के लिए तैयार है. इंडिया लाइव न्यूज चैनल के साथ अब एक और डिजिटल चैनल का आगाज हो गया है. चैनल ने राज्थान में एक नए डिजिटल चैनल को लॉन्च किया है जिसका नाम है Rajasthan Daily.

बता दें कि यह चैनल राजस्थान की भूमि से लॉन्च हुआ है. राजस्थान डेली के आगाज के दौरान India Daily Live के एडिटर-इन-चीफ शमशेर सिंह, मैनेजिंग एडिटर डिजिटल मिहिर रंजन, आउटपुट एडिटर नीरज कुमार सिंह और इनपुट एडिटर विवेक प्रकाश मौजूद रहे.इस कांक्लेव में राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चर्चा होगी.

इस मकसद से राजस्थान डेली हुआ लॉन्च

वैसे तो पहले भी इंडिया डेली लाइव के मुख्य चैनल पर राजस्थान की बड़ी खबरों को तरजीह दी जा रही थी लेकिन खबरों के ज्यादा होने की वजह से इस चैनल की काफी समय से जरूरत महसूस की जा रही थी. राजस्थान डेली की मदद से आप घर बैठे राजस्थान की गली, मौहल्ले, नुक्कड़ से लेकर सियासी और सामाजिक जगत की तमाम खबरें देख सकते है. राजस्थान डेली डिजिटल चैनल लॉन्च करने के पीछे का मकसद राजस्थान की खबरों को प्रमुख्ता और प्राथमिकता से आपको पहुंचना है.

India Daily Conclave में लगा राजनीतिक जमावड़ा

इसी दौरान India Daily Conclave का भी आयोजन हुआ जिसमें समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा, युवा बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम लांबा, OBC वित्त विकास आयोग के अध्यक्ष पवन गोदारा के साथ चैनल के आउटपुट एडिटर नीरज कुमार सिंह और इनपुट एडिटर विवेक प्रकाश मौजूद रहे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!