India vs Bharat Issue: प्रधानमंत्री मोदी ने INDIA vs BHARAT विवाद को लेकर मंत्रियों को दी हिदायत

India vs Bharat Issue: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा कि, अधिकृत व्यक्ति के अलावा कोई भी मंत्री जी-20 शिखर सम्मेलन के बैठक पर चर्चा न करें. इसके अलावा उन्होंने बस पूल इस्तेमाल करने की खास हिदायत दी है. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने आगे कही कि, […]

Date Updated
फॉलो करें:

India vs Bharat Issue: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा कि, अधिकृत व्यक्ति के अलावा कोई भी मंत्री जी-20 शिखर सम्मेलन के बैठक पर चर्चा न करें. इसके अलावा उन्होंने बस पूल इस्तेमाल करने की खास हिदायत दी है. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने आगे कही कि, 9 तारीख को आयोजित रात्रिभोज में हिस्सा लेने वाले मंत्री अपनी गाड़ियों से संसद भवन परिसर पहुंचेंगे और बसों में बैठकर वेन्यू तक प्रस्थान करेंगे.

जी-20 रात्रि भोजन को लेकर पीएम मोदी ने दी मंत्रियों को सलाह-

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार जी-20 समिति के रात्रिभोज में आमंत्रित सभी मंत्री को वेन्यू तक जाने का उचित इंतजाम किया गया है. मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ संसद भवन परिसर में पहुंचेंगे और वहां से बसों में बैठकर ही जाएंगे. रात्रिभोज के लिए मंत्रियों को संसद भवन परिसर में शाम 5 बजकर 50 मिनट तक पहुंचना होगा और उसके बाद 6.30 बजे वेन्यू पहुंच जाना होगा.

रात्रिभोज के निमंत्रण पत्र को लेकर हुआ विवाद-

आपको बता दें कि, जी 20 के रात्रिभोज के निमंत्रण पत्र में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को प्रेसीडेंस ऑफ भारत के तौर पर संबोधित किया गया है. इसी को लेकर विपक्षी दलों ने आपत्ति जताई है. विपक्ष ने दावा किया है कि, केंद्र सरकार विपक्षी गठबंधन इंडिया से डरकर देश का नाम भारत कर दिया है.

सनातन धर्म पर उदानिधि ने दिया था आपत्ति जनक टिप्पणी-

उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को तमिलनाडु में एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से की थी. उनकी टिप्पणियों पर राजनीतिक दलों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. वहीं पीएम मोदी ने आज बैठक में अपने मंत्रियों से सनातन धर्म विवाद पर उचित टिप्पणी देने को कहा है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!