Indian Army Soldier Saves Drowning Girl: नहर में डूब रही किशोरी को भारतीय सेना के सिपाही ने बचाया, देखें वीडियो

Indian Army Soldier Saves Drowning Girl: पंजाब के पटियाला पटियाला के पास क्रूर भाखड़ा नहर में एक बच्ची की जन जाते-जाते बच गई। एक फौजी ने नहर में कूदी नाबालिग को बचाने के लिए छलांग लगा दी। अकेले ही फौजी ने बच्ची को बचा लिया। इस पूरे मामले की एक वीडियो भी सामने आया है। […]

Date Updated
फॉलो करें:

Indian Army Soldier Saves Drowning Girl: पंजाब के पटियाला पटियाला के पास क्रूर भाखड़ा नहर में एक बच्ची की जन जाते-जाते बच गई। एक फौजी ने नहर में कूदी नाबालिग को बचाने के लिए छलांग लगा दी। अकेले ही फौजी ने बच्ची को बचा लिया। इस पूरे मामले की एक वीडियो भी सामने आया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नहर में कूदे फौजी की पहचान आर्मी अस्पताल में तैनात सिपाही डीएन कृष्णन के तौर पर हुई है। वहीं लड़की की हालत ठीक बताई जा रही है।

चंडीगढ़ डिफेंस पीआरओ ने जवान की बहादुरी का वीडियो जारी किया है। जवान के बारे में जानकारी दी गई कि सिपाही डीएन कृष्णन ने पंजाब में पटियाला के पास स्थित क्रूर भाखड़ा नहर में गिरने के बाद बच्ची डूब रही रही थी। उसी समय भारतीय सेना के सिपाही डीएन कृष्णन की नजर गई। जवान ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए नहर में छलांग लगा दी और बच्ची को चंद मिनटों में बचा लिया। जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद हर कोई तारीफ कर रहा है।