Aligarh: कोतवाली में दारोगा की लापरवाही से चली पिस्टल, वेरिफिकेशन के ल‍िए आई महिला के सिर में लगी गोली

Aligarh: घटना के बाद दारोगा फरार हो गया है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया है. महिला को घायल अवस्था में पास के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कोतवाली में दारोगा की लापरवाही से चली पिस्टल
  • वेरिफिकेशन के ल‍िए आई महिला के सिर में लगी गोली

Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक दुर्घटना की खबर सामने आई है. अलीगढ़ के ऊपरकोट कोतवाली में एक दारोगा (मनोज) की लापरवाही के दौरान पिस्टल चल जाने के कारण पासपोर्ट वेरिफिकेशन के ल‍िए आई महिला ( इशरत जहां) के सिर में गोली लग गई. बता, दें कि महिला कार्यालय में संबंधित कर्मचारी का इंतजार कर रही थी. तभी दारोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे उसका ट्रिगर भी दबा दिया.

इस कारण पास खड़ी महिला के सिर में गोली लगी. घटना के बाद दारोगा फरार हो गया है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया है. महिला को घायल अवस्था में पास के  जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. 

दारोगा की ग‍िरफ्तारी को लेकर हंगामा

इस मामले को लेकर सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह के साथ स्थानीय लोगों ने दारोगा की ग‍िरफ्तारी को लेकर कोतवाली में हंगामा किया. वहीं मेडिकल कॉलेज में भी विरोध प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन को देखते हुए ऊपरकोट बाजार बंद कर दिया गया. ये दुर्घटना दोपहर तीन बजे घटी. 

पासपोर्ट वेरिफिकेशन कजे लिए आई थी महिला 

बता दें, कि हड्डी गोदाम निवासी शकील अहमद की पत्नी इशरत जहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अपने बड़े बेटे इशान के साथ कोतवाली आई थी.  दोनों कार्यालय में संबंधित कर्मचारी की सीट के सामने खड़े थे.  तभी दारोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे उसका ट्रिगर भी दबा दिया. इस कारण इशरत के सिर में गोली लगी. घटना के बाद दारोगा फरार हो गया है. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो गई है. 

 माथे पर लगी गोली

दारोगा की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस बल की तैनाती की गई है. डॉक्टरों के अनुसार गोली माथे पर लगी है. महिला के पांच बच्चे हैं. वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दारोगा फरार है. इसका पता लगाने के लिए टीम लगा दी गई है.  दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!