क्या AAP से अलग हो रही है स्वाति मालीवाल, जानिए क्या होगा उनका अगला कदम

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि 13 मई की घटना के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अब तक फोन नहीं किया है. स्वाति ने आम आदमी पार्टी छोड़ने पर भी अपना बयान देते हुए कहा कि,AAP को बनाने में मेरा खून पसीना लगा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Swati Maliwal: द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, स्वाति मालीवाल ने कहा कि 13 मई को जब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गई थी तो उनके निजी सहायक विभव कुमार ने उन पर हमला किया था. इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनसे संपर्क किया लेकिन केजरीवाल ने नहीं किया.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख ने कहा कि केवल दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने उनसे बात की, "लेकिन वह एक संवैधानिक पद पर हैं. स्वाति ने कहा कि, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ था और पूछा कि क्या मुझे पुलिस के साथ व्यवहार में कोई समस्या आ रही है.

पार्टी छोड़ने को लेकर क्या बोली स्वाति

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक अलग साक्षात्कार में स्वाति मालीवाल ने रविवार को कहा कि उनका आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने यह भी दावा किया कि उनसे कहा गया था कि अगर वह इस मामले में शिकायत दर्ज कराएंगी तो वे उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट करार देंगे.

बता दें कि, AAP ने आरोपों पर टिप्पणियों के अनुरोधों का जवाब नहीं दिया. कुमार ने जवाबी शिकायत दर्ज कर मालीवाल पर सीएम के परिसर में जबरदस्ती घुसने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

मेरा खून और पसीना पार्टी की नींव में लगा है

स्वाति मालीवाल ने कहा कि, मैंने 2006 में एक इंजीनियर के रूप में अपनी नौकरी छोड़ दी. मैं अरविंद केजरीवाल के साथ पूर्णकालिक स्वयंसेवक थी. मैं अन्ना (हजारे) आंदोलन की कोर कमेटी की सदस्य थी. मेरा खून और पसीना पार्टी की नींव में लगा है. मुझे मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण सांसद बनाया गया है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी पार्टी में किसी के साथ कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. दिल्ली पुलिस जांच करेगी कि मुझ पर हमला क्यों किया गया और किसके इशारे पर किया गया.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!