Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने की नमाज़ पढ़ने गए रिटायर्ड एसएसपी की हत्या, मस्जिद पर भी की गोलीबारी

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों की नापाक हरकत सामने आई है. रिटायर्ड एसएसपी को गोली मारने के बाद आतंकी मौके से हुए फरार

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत
  • आतंकियों ने मस्जिद पर भी की गोलीबारी

Baramula Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी गतिविधि बढ़ने लगी है. आतंकियों ने बारामूला जिले में एक रिटायर्ड एसएसपी की गोली मार के हत्या कर दी है. ये घटना तब हुई जब रिटायर्ड एसएसपी मस्जिद में नमाज़ पढ़ने गए थे. इस दौरान आतंकियों ने मस्जिद पर भी गोलीबारी की. इसके बाद वो मौके से भाग गए. इस से पहले, हाल ही में जम्मू कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने सेना के वाहन को अपना निशाना बनाया था. 

इस मामले की जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकियों की गोली के शिकार हुए रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद शफीगांटमुला, शीरी बारामूला के रहने वाले हैं. जिस वक्त वो मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे, उसी दौरान आतंकियों ने उनके ऊपर गोलियां बरसा दी. जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हालंकी इसके बाद आतंकी मौके से भागने में सफल हो गए. गोलीबारी और हत्या की घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही आम लोगों को इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है. 

सेना के वाहन के बाद रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों को बनाया निशाना 

जम्मू कश्मीर में महज चार दिनों के अंतराल में ये दूसरी आतंकी घटना है. सेना के जवानों को निशाना बनाने के बाद आतंकियों ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इससे पहले, गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में आतंकियों ने सेना के जवानों को ले जा रहे वाहन पर घात लगाकर निशाना बनाया था. 

आतंकियों की इस कायराना और नापाक हरकत में सेना के पाँच जवान शहीद हो गए थे . इसके साथ ही तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सेना के वाहन पर गोलीबारी करने के साथ ही आतंकियों ने कुछ सैनिकों के हथियार भी लूट लिए थे. 

तीन संदिग्ध मौत पर मचा बवाल 

पूंछ में हुए आतंकियों की नापाक हरकत के बाद सेना ने आतंकियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी है. इसी दौरान, सेना ने पूछताछ के लिए जिन तीन लोगों को बुलाया था, उन तीनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जिसके बाद इसे लेकर इलाके में बवाल मचना शुरू हो गया है. 

इस घटना से जुड़े कुछ विडिओ भी सोशल मीडिया में सामने आए हैं. इन वीडियोज़ में तीनों संदिग्धों को प्रताड़ित करते हुए दिखाया जा रहा है. इस विडिओ के सामने आने के बाद ही लोगों में नाराजगी बढ़ गई और लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. हालांकि इस मामले पर अभी तक सेना की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

पूंछ और राजौरी में इंटरनेट सेवा बंद 

आतंकी घटनाओं को देखते हुए और किसी भी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए पूंछ और राजौरी जिलों में मोबाईल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. एहतियात के तौर पर उठाए गए इस कदम को उपद्रवी तत्वों को कानून व्यवस्था में बाधा डालने से रोकने और गलत सूचना और अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए किया गया है. इसके साथ ही इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!