Jawan: दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘जवान’ में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, बताया शाहरुख से जुड़े स्पेशल रीजन

Jawan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका की एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है. हालांकि दीपिका ने इस फिल्म में लीड रोल नहीं किया है फिर उनकी चर्चा बेशुमार हो रही है. दरअसल, दीपिका की फिल्म में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका की एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है. हालांकि दीपिका ने इस फिल्म में लीड रोल नहीं किया है फिर उनकी चर्चा बेशुमार हो रही है. दरअसल, दीपिका की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस थी और कम स्क्रीन स्पेस होने के बावजूद भी उनकी खूब तारीफ हो रही है. इस बीच हाल ही दीपिका से पुछा गया कि उन्होंने ‘जवान’ के लिए कितनी फीस ली है तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने इस फिल्म के लिए एक रुपये भी फीस नहीं ली है.

Jawan में कैमियो पर बोली दीपिका-

दरअसल, हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि, वह स्पेशल अपीयरेंस के लिए पैसे लेती हैं तो दीपिका ने जवाब दिया कि. नहीं बिल्कुल नहीं. मैं फिल्म 83 का हिस्सा थी क्योंकि मैं इस चीज को हाइलाइट करना चाहती थी कि एक पति की सक्सेस के पीछे उसकी पत्नी का साथ बहुत जरूरी होता है. मैंने अपनी मां को देखा है ये मेरा उन पत्नी के लिए रिस्पेक्ट है जो अपने पति के करियर के लिए बहुत कुर्बानी देती हैं.

दीपिका ने आगे कहा कि, शाहरुख के साथ मेरा स्पेशल अपीयरेंस होता है तो मैं जरूर करुंगी. रोहित शेट्टी के साथ भी . हम दोनों एक दूसरे के लिए लकी चार्म है लेकिन सच कहू तो यहां तक से भी ज्यादा बड़ी बात है हम दोनों के बीच गहरा विश्वास. हम एक दूसरे को रिस्पेक्ट भी करते है. दीपिका ने कहा कि, शाहरुख और मेरे विश्वास के बीच लक केक के ऊपर की चैरी की तरह है. पठान की सक्सेसफुल होने पर दीपिका ने कहा कि, वह काफी खुश हैं हालांकि वह ज्यादा इस बात से खुश  है कि, ऑडियंस अब वापस से थिएटर जा रहे हैं.